Manisha Gulati Contact Number, Address, Social Media Accounts

Manisha Gulati Contact Number

क्या दोस्तो आपको Manisha Gulati Contact Number की तलाश हैं तो आज हम इस आर्टिकल में Manisha Gulati Contact Number और मनीषा गुलाटी के बारे में आपसे जानकारी शेयर करने वाले हैं। तो अगर आप भी मनीषा गुलाटी के बारे में जानना चाहते हैं तो मनीषा गुलाटी के बारे में हर जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो यह सही समय है आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़े

मनीषा गुलाटी को पंजाब का चेहरा कहा जाता है। हर कोई उसके काम से प्यार करता है और उनका Manisha Gulati Contact लेना चाहता है। मनीषा गुलाटी का जन्म 1975 में हुआ था। वह अब 45 साल की हो गई हैं। वह एक बहुत प्रसिद्ध महिला हैं जो पंजाब में महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ती हैं। वह पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हैं। वह शादीशुदा है और उसके दो बेटे हैं।

वह तब सुर्खियों में आईं जब वह 2020 में आईएएस अधिकारी बनीं और पंजाब में महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ना शुरू किया। महिलाओं के खिलाफ इतने मुद्दे हैं कि उन्होंने सरकार के सामने उठाया। वह उन महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ रही हैं, जिन्हें शादी के बाद एनआरआई लड़के भारत में छोड़ देते हैं।

Manisha Gulati Contact Number

यदि दोस्तो आप पंजाब की Manisha Gulati Contact Number पाना चाहते हैं, तो इस लेख में आपको सभी विवरण एक ही स्थान पर मिलेंगे। इस पोस्ट में, हम आपके साथ मनीषा गुलाटी संपर्क नंबर, व्हाट्सएप नंबर, व्यक्तिगत फोन नंबर, ईमेल आईडी और सोशल मीडिया अकाउंट लिंक के बारे में विवरण शेयर करेंगे। इससे आपको सीधे उनसे संपर्क करने और अपनी शिकायत बताने में सहायता मिलेगी।

Name Ms.Manisha Gulati (Chairperson)

Address
SCO No.5, 1st and 2nd Floor Phase-1,
(Opposite INDUS Hospital), S.A.S.Nagar (Mohali)

Manisha Gulati Contact Number

Whatsapp NumberN/A
Personal Phone NumberN/A
Contact Number88659 00064
gmailid[email protected]

Helpline Number

  • महिला हेल्पलाइन: 181, 1091
  • चाइल्ड हेल्पलाइन: 1098
  • सीए आरए हेल्प डेस्क नंबर: 1800-11-1311

Manisha Gulati Work for Women’s Empowerment

वह महिलाओं के अधिकारों के लिए लड़ रही हैं, जो भारत के संविधान के तहत महिलाओं को दिए गए हैं। कोई भी महिला जिसे लगता है कि सरकार उनके अधिकारों के लिए कदम उठाने में विफल हो रही है, वह मनीषा गुलाटी को सीधे उनके द्वारा महिलाओं के लिए दिए गए नंबर पर कॉल कर सकती है।

वह राज्य में महिलाओं के कल्याण और सुरक्षा के लिए वास्तव में अच्छा काम कर रही हैं।जैसा कि हम जानते हैं कि मनीषा गुलाटी पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष हैं। इसलिए उन्होंने अपना नंबर भी पेश किया है जो कि 88659-00064 है।

कोई भी महिला जिसे लगता है कि उसके साथ लिंग या किसी अन्य मुद्दे के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है, वह इस नंबर पर कॉल कर सकती है।

Manisha Gulati Social Media Accounts

इन सोशल मीडिया अकाउंट्स पर, वह हमेशा अपने कार्यों और उन मुद्दों के बारे में पोस्ट करती हैं जिन्हें वह हल करती हैं, और मुद्दों को हल करने या महिलाओं के अधिकारों की रक्षा और विरोध करने के लिए उठाती हैं।

Manisha Gulati Twitter HandleClick Hare
Facebook PageClick Hare
Instagram Pagewww.instagram.com/manishagulatiofficial

Final Words

तो वे सभी महिलाएं जो Manisha Gulati Contact Number ढूंढ रही थीं और उन्हें अपनी समस्याएं बता रही थीं, वे अब इस नंबर पर कॉल कर सकती हैं जो हमने लेख में दिया है। यह लेख आपकी मदद करने के लिए लिखा गया है। यहां हमने सोशल मीडिया अकाउंट लिंक प्रदान किया है ताकि आप उस तक आसानी से पहुंच सकें।

About Surendra Uikey

Surendra Uikey Is A Co-Founder Of Motivational Shayari. He Is Passionate About Content Writer Shayari, Quotes, Thoughts And Status Writer

View all posts by Surendra Uikey →

Leave a Reply

Your email address will not be published.